Redmi Note 14 Pro Max Smartphone:  क्या कोई ऐसा स्मार्टफोन है जिसमे आपको कैमरा और बैटरी सब कुछ धाकड़ मिले? अगर आप भी किसी ऐसे ही स्मार्टफोन की फिराक में हैं तो ये खबर आपके लिए है. इस समरफोने का नाम Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इसमें आपको बैटरी भी धाकड़ मिलेगी. इसकी कीमत भी आपके बजट में ही होगी. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Redmi Note 14 Pro Max Smartphone में मिलने वाले फीचर्स की बात करे तो आपको इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट वाला फीचर्स मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले देखने को मिलती है. आपको इसमें आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में स्नैप ड्रैगन का लेटेस्ट 5G प्रोसेसर भी देखने को मिलता है.

बात अगर इस Redmi Note 14 Pro Max Smartphone के कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 200MP वाला मैन कैमरा सेंसर देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन का 32mp का माइक्रो कैमरा और 16mp का एक अन्य कैमरा देखने को मिलेगा. इस स्मार्टफोन में सेल्फी फोटो लेने के लिए 64mp का कैमरा मिलेगा. बात अगर स्टोरेज की करें तो आपको इसमें 12gb रैम के साथ 128GB और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन का स्टोरेज 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है.

बैटरी

बात अगर इस Redmi Note 14 Pro Max Smartphone के बैटरी पावर की बात करे तो आपको इसमें 8000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी. आपको इसमें फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा देखने को मिलती है. आपको इसमें और ब्लूटूथ वाईफाई जैसे कनेक्टिविटी फीचर देखने को मिलते हैं.

कीमत

ब्बात अगर इस Redmi Note 14 Pro Max Smartphone की कीमत की बात करे तो आपको इसमें ₹36999 रुपए हो सकती है. असल में इसकी लॉन्चिंग की कोई ओफ्फिसिअल पुष्टि नहीं की गयी है.