Boat lunar Pro LTE smartwatch:स्मार्टवॉच तो आपने कई सारे देखे होंगे. लेकिन अभी हाल ही में एक ऐसा स्मार्टवॉच लॉन्च हुआ है जिसके फीचर्स कमाल के है. इनके फीचर्स स्मार्टफोन जैसे है. जिस कंपनी ने अभी ऐसा स्मार्टवॉच लॉन्च किया है उस कंपनी है boAt. इस कंपनी ने उस स्मार्टफोन को पहली स्मार्टवॉच Lunar Pro LTE का नाम दिया है.

आपको जानकर हैरानी होगी की ये पहली boAt स्मार्टवॉच है जिसमें आपको eSIM सपोर्ट दिया गया है. आपको इस में गोल डिजाइन के साथ दो बटन मिलयते हैं. आपको इस स्मार्टफोन में स्टाइलिश और काम में आने वाला दोनों बनाते हैं. दरअसल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में बेचना शुरू किया है. चलिए आपको बताते है की boAt Lunar Pro LTE की कीमत और फीचर्स के बारे में.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में आप इस boAt Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच से कर सकते है कॉल भी. सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इस स्मार्टवाच को धुल और पानी का कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है. इस स्मार्टवॉच को IP68 की रेटिंग दी गयी है. इस स्मार्टवाच का बैटरी लाइफ बहुत ही धाकड़ है. बता दे कंपनी का कहना है कि इसके समान्य यूज़ इस स्मार्टवॉच की बैटरी 7 दिन तक चलने में सक्षम है. आप इस स्मार्टवॉच में e-SIM लगा भी सकते है. दरअसल इस स्मार्टवॉच में कॉलिंग के साथ 2 दिन तक आसानी से चल सकता है.

BoAt Lunar Pro LTE की कीमत

बात अगर इस boAt Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच अभी लॉन्च हुआ है और इसकी कीमत 9,999 रुपये रखी गयी है. ये स्मार्टवॉच आपको दो कलर में मिलता है. ये स्मार्टवॉच आपको स्टाइलिश काला और शानदार ब्राउन कलर में मिलता है. आप चाहे तो इसे Flipkart और boat-lifestyle.com से खरीद सकते हैं. .