Noisefit Voyage: घड़ी तो आपने बहुत सारी देखी होगी लेकिन आज आपको एक ऐसे वॉच के बारे में बताएंगे जिसको जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस घड़ी में आपको बहुत सारे फीचर्स मिलते है. ये एक रिस्ट घड़ी है. लेकिन अभी हाल ही में भारतीय ऑडियो और वियरेबल्स ब्रांड Noise ने भारत में अपना पहला eSIM स्मार्टवॉच, नॉइज़फिट Voyage लॉन्च कर दिया है. ये एक ऐसी स्मार्टवॉच है जिसमें आपको 1.3 इंच के AMOLED डिस्प्ले दी गयी है. आपको इसमें 24/7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग और अन्य सविधा भी दी गयी है.

आपको बता दे इस नॉइज़फिट Voyage में eSIM सपोर्ट करता है. इस वॉच का अर्थ है कि आप इसे एक स्मार्टफोन के बिना भी यूज़ कर सकते है. आपको इस वॉच में Airtel और Jio दोनों के साथ काम करने में सक्षम है. आपको इस Airtel और Jio उपयोगकर्ताओं को नॉइज़फिट Voyage खरीदने पर 3 महीने का मुफ्त 4G कॉलिंग का ऑप्शन भी आपको मिलता है.

कीमत

बात अगर इस Noisefit Voyage की कीमत की करें तो 2,999 रुपये में आपको आसानी से मिल जाएगा. आप चाहे तो इस Noise के वॉच को आधिकारिक वेबसाइट और Amazon से खरीद सकते है.

Noisefit Voyage की लॉन्चिंग

बात अगर इस Noisefit voyage एक शानदार स्मार्टवॉच होगा जो उन लोगों के लिए एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन हो सकता है. आपको इस में एक बड़ा और चमकीला डिस्प्ले के साथ-साथ कई स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग सुविधाएं और लंबी बैटरी लाइफ भी दी जाती है. यही नहीं अगर आप Airtel और Jio के उपयोगकर्ताओं हैं तो इस के लिए आपको 3 महीने का मुफ्त 4G कॉलिंग ऑफर भी दिया जाता है.