Vivo के फोन को भारत में काफी लोग इस्तेमाल करते हैं। बेहतरीन लुक और जबरदस्त कैमरा फीचर्स के कारण इस कंपनी के फोन्स को पसंद किया जाता है। Vivo अपने एक से बढ़कर एक फोन्स को लगातार लांच कर रही है। इसी क्रम में अब खबर आ रही है की Vivo 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले एक धांसू फोन को लांच करने वाली है। इस फोन का नाम Vivo V17s 5g स्मार्टफोन है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

कब तक होगा लांच

आपको बता दें की कंपनी Vivo V17s फोन को नए कलर तथा शानदार फीचर्स के साथ भारत में लांच करने को तैयार है। टिप्स्टर पारस गुगलानी ने इस फोन के बारे में बताया है की इस फोन में आपको 6जीबी स्टैंडर्ड रैम के साथ 6जीबी वर्चुअल रैम और 128जीबी स्टोरेज देखने को मिलेगी। कंपनी जल्दी ही इसको भारत में लांच करेगी। इसमें मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट को दिया हुआ है। जो आपको जबरदस्त परफॉर्मेंस का अनुभव प्रदान करता है।

Vivo Y17s के फीचर्स

इस फोन में आपको 6.56-इंच IPS LCD डिस्प्ले दी जाती है। जो की 720 x 1612 पिक्सल का HD+ रिजॉल्यूशन तथा 60Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें 840 निट्स की ब्राइटनेस क्वालिटी आपको देखने को मिलती है। प्रोसेसर के रूप में मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट इसमें दिया गया है। इसके अलावा इसमें की6 जीबी LPDDR4x रैम और 128 जीबी eMMC 5.1 स्टोरेज भी दिया जाता है। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की सुविधा भी इसमें दी हुई है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

आपको इस फोन में जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इस फोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ 2-मेगापिक्सल का एक अन्य कैमरा दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 8-मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh ककी दमदार बैटरी दी जाती है जो की 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

जान लें कीमत

आपको बता दें की इसके 4GB+64GB वेरिएंट की कीमत 10 हजार 499 रुपये है तथा इसके 4जीबी+ 128जीबी वेरिएंट की कीमत 11 हजार 499 रुपये है।