Vivo V26 Pro 5G New Smartphone: वीवो के स्मार्टपफोने लोगों को काफी पसंद आते है. ऐसे में अभी एक और स्मार्टफोन ने लोगों के दिलों पर घर कर लिया है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन है. इसमें मिलने वाले फीचर्स और बैटरी दमदार है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

शुरुआत करते है फीचर्स की. आपको इस स्मार्टफोन में Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) जैसा पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है. आप का ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-पर काम करने में सक्षम है.आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज देने में सक्षम है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन में मिक्रोएसडी कार्ड लगाकर स्पेस को बढ़ा सकते हैं.

कैमरा और बैटरी

सबसे पहले बात करते है इस स्मार्टफोन के कैमरा के बारे में. वीवो के लगभग सभी स्मार्टफोन के कैमरा अच्छे है. ऐसे में आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. ऐसे में इस स्मार्टफोन में आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस दिया गया है. इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कैमरा के बाद अब आते है बैटरी के बारे में. आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4800mAh की बैटरी दी गयी है. इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं.

कीमत

अब आते है कीमत पर. क्योंकि कीमत जानने के बाद ही लोग ये सोचते है की उन्हें फ़ोन खरीदना है या नहीं. ऐसे में बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको ये Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन 42,990 रुपये की कीमत रखा गया है. वैसे इस स्मार्टफोन के कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कुछ बताया नहीं है. ऐसे में लॉन्च के बाद ही इस स्मार्टफोन के असल कीमत का पता चल जाएगा.