why tushar kapoor is not married: कहते हैं जिंदगी में कुछ फैसले खुद के होने चाहिए. जैसे शादी का. अब करना है या नहीं यह जिंदगी का एक बहुत बड़ा फैसला है. ऐसे में ये फैसला उसे लेना चाहिए जिसे शादी करनी है. क्योंकि सभी लोगों की अपनी अपनी चॉइस होती है. भले ही घर वाले आपके शादी के पीछे पड़े हो लेकिन शादी जैसा एक बहुत बड़ा फैसला खुद के जिंदगी का ही होता है. ऐसे में आपको इसे सोच समझ कर ही लेना चाहिए तभी यह अच्छा होता है. और इसका बहुत बड़ा एक्साम्प्ल है तुषार कपूर. ये आज किसी पेहचान के मोहताज़ नहीं है.

आप में से बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं की तुषार कपूर सरोगेसी के द्वारा एक छोटे बच्चे के पिता बन चुके है. सबसे हैरानी और अच्छी बात तो यह है कि वो आपने बच्चे का पालन पोषण अकेले ही बड़े प्यार से कर रहे है. वो अपने बेटे लक्ष्य को सँभालते हुए आज इतने ज्यादा बिजी हो गए है कि उन्हें लगा ही नहीं कि उन्हें शादी भी करनी चाहिए.

क्यों नहीं की शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस सवाल के जवाब में तुषार ने कहा की उन्हें अब तक कोई ऐसा लाइफ पार्टनर नहीं मिला जिसके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी बिता सके. वो बताते है की जब वो 35 साल के हुए तो उनके पैरेंटल इंस्टिंक्ट काफी स्टोरंग हो गयी . ऐसे में उन्हें आपने लाइफ में एक बच्चा चाहिए थे. और इसलिए उन्होंने बच्चा सैरोगेसी से किया. यही नहीं वो बताते है की वो कभी भी खुद को अकेला महसूस नहीं करते हैं. वो बताते है की वो आपने बच्चे के साथ काफी खुश है. यही नहीं उन्होंने ये भी कहा की अगर इन फ्यूचर उन्हें कोई ऐसा मिलता है जिसके साथ वो अपनी पूरी जिंदगी गुजार पाए तो फिर वो गो विथ थ फ्लो चलेंगे.