नई दिल्ली। यदि आप काफी कम कीमत का शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो स्मार्टफोन के बाजार में इंफिनिक्स कंपनी काफी कम कीमत वाले फोन को सेल करने के लिए जानी जाती है। इस कंपनी ने शानदार फीचर्स वाले फोन्स को काफी कम कीमत के साथ पेश किया है जिसमें से इन दिनों इंफिनिक्स कंपनी का 6000 एमएएच की बैटरी के साथ 128GB स्टोरेज वाला फोन Infinix Smart 7 इन दिनों काफी धमाल मचाए हुए है। यह मांडल इन दिनों मार्केट में चर्चा विषय बना हुआ है। यदि आप भी इस शानदार फीचर्स वाले फोन को खरीदना चाहते है तो जाने ले इसकी खासियतो के बारे में..

Infinix Smart Phone Series

इंफिनिक्स कंपनी ने अभी हाल में Infinix Smart 7 और Infinix Smart 7 Pro नाम के फोन लॉन्च किए है। जिनके फीचर्स अलग-अलग तरह के देखने को मिलते है। यदि हम इंफिनिक्स स्मार्ट 7 की बात करें तो इसकी कीमत ₹7200 है और इंफिनिक्स स्मार्ट 7 प्रो की कीमत ₹7999 है।

Infinix Smart 7 Smart Phone के फीचर्स

Infinix Smart 7 Phone के फीचर्स की बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.6 इंच की फुल HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1612 पिक्सल, रिफ्रेश रेट 60Hz के साथ आता है। इस फोन में 4GB RAM के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।यह फोन एंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर बेस्ड XOS 12 पर काम करता है।

Infinix Smart 7की बैटरी

Infinix Smart 7की बैटरी के बारे में बात करें तो यदि आप 4GB Ram, 64 GB Storage वाले फोन को लेते है तो इसमें 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं दूसरी तरफ Infinix Smart 7 Pro में आपको 6000 Mah की बैटरी देखने को मिलती है।