Urvashi Rautela Dating Rumours With Footballer: देखा जाए तो बॉलीवुड में कई सारे एक्टर और एक्ट्रेस है. लेकिन कुछ एक्टर और एक्ट्रेस है जो हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. अभी हाल ही में एक फोटो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. जी हाँ दरअसल एक बार फिर स बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला चर्चा में है. ये बात तो हम सब जानते हैं की एक्ट्रेस उर्वशी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव है.

कभी उर्वशी अपने फिल्मों के वजह से तो कभी अपने पर्सनल लाइफ के वजह से हमेशा चर्चा में रहती है. बात अगर पर्सनल लाइफ की करें तो एक्ट्रेस उर्वशी का नाम बीते दिनें ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता था. ये भी खबर उड़ती ही रहती रही लेकिन इस पर ना तो उर्वशी का और ना ही पंत ने कोई भी प्रतिक्रिया थी. एक बार फिर से एक्ट्रेस का नाम किसी एक फुटबॉलर के साथ जोड़ा जा रहा है. अभी उन दोनों की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है.

फुटबॉलर को डेट कर रही है!

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल उर्वशी ने फ्रेंच फुटबॉलर करीम बेन्ज़ेमा से मुलाकात की. इसी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की. यही नहीं उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की. इस फोटो को अपलोड करने के बाद उन्होंने कैप्शन में दिल वाला इमोजी भी शेयर किया जिससे लोग अलग अलग तरह से ले रहे हैं. .
बता दे उर्वशी के इंस्टाग्राम पर 70 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और वो इंस्टाग्राम पर सिर्फ 74 लोगों को फॉलो करती हैं. इस में ज्यादा से ज्यादा लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैं.

फुटबॉलर करीम बेन्ज़ेमा

बता दे फुटबॉलर करीम बेन्ज़ेमा ने एक नहीं बल्कि 5 बार विश्व कप ट्रॉफी जीतनेवाले एकमात्र खिलाड़ी है. फुटबॉलर फुटबॉलर करीम बेन्ज़ेमा फुटबॉल के एक अच्छे खासे सेंसेशन हैं.