आपको बता दें की बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच को बल्लेबाजी के लिए काफी आसान माना जाता है। खिलाड़ी यहां खूब छक्के मारते हैं। आईपीएल 2024 के पहले मैच में भी इसी पिच पर खिलाड़ियों ने खूब चौके छक्के लगाए थे। अब इस पिच फिर से यही हुआ है। आपको बता दें की आईपीएल के इसी सीजन के दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स से था। इस मैच में बल्लेबाजों का काफी दबदवा देखने को मिला है।

वेंकटेश ने लगाया सबसे लंबा छक्का

जानकारी दे दें की कोलकाता नाइट राइडर्स के वेंकटेश अय्यर ने इसी स्टेडियम में आईपीएल के इस सीजन का सबसे लंबा छक्का मार दिया है। बता दें की इससे पहले ईशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 103 मीटर का छक्का लगाया था। अब वेंकटेश अय्यर ने मयंक डागर की गेंद पर 106 मीटर लंबा छक्का लगा दिया है। अय्यर ने 9वें ओवर की चौथी गेंद को मिडविकेट के ऊपर से स्टेडियम से बाहर भेज दिया।

अर्ध शतक किया पूरा

बता दें की वेंकटेश अय्यर इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए तीसरे नंबर के बल्लेबाज के तौर पर उतरे थे। इस पिच पर उन्होंने अपने मन मुताबिक शॉट खेले। मात्र 29 गेंदों में ही वेंकटेश अय्यर ने अपना अर्ध शतक पूरा कर लिया। हालांकि इसके अगली गेंद पर ही वह आउट हो गए। बल्लेबाजी के दौरान अय्यर के बल्ले से 3 चौके तथा 4 छक्के निकले। उन्होंने अल्जारी जोसेफ के एक ही ओवर में दो छक्के तहा दो चौके मारे थे।

7 विकेट से जीत की हासिल

इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया। आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 182 रन बनाये, विराट कोहली ने नाबाद 83 रन की पारी खेली। 19 गेंद के रहते ही केकेआर ने इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। वेंकटेश अय्यर के अलावा ओपनर सुनील नरेन ने मात्र 22 गेंदों में 47 रनों की जबरदस्त पारी खेली।