Vivo कंपनी ने अब तक कई फोन लांच किए हैं, और लोगों ने भी इनके स्मार्टफोनस को बहुत पसंद किया है। कंपनी ने साल 2023 के 4 अक्टूबर को Vivo V29 5G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था।

इस फोन को खासतौर पर ऐसे यूजर्स के लिए बनाया गया था, जिनको फोटोग्राफी करने का बहुत शौक है। तो ऐसे लोगों के लिए कंपनी ने बहुत बड़ी खुशखबरी दी है, क्योंकि अब हाल ही में इस फोन की कीमत को कम कर दिया गया है।

आपको बता दें कि अमेजन शॉपिंग एप पर इसकी कीमत में काफी कमी आई है। तो अब हम आपको इस फोन में मिल रहे ऑफर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Vivo V29 5G में मिल रहे ऑफर की डिटेल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Vivo का यह 5G स्मार्टफोन अमेजन पर 23 प्रतिशत की छूट के साथ मिल रहा है। बता दें कि इसकी असल कीमत 39,990 रुपये है लेकिन इस ऑफर के बाद आपको ये स्मार्टफोन सिर्फ 30,990 रुपये में मिल रहा है।

तो इस तरह से आपको इस पर 9 हजार रुपये की की बचत मिल रही है। इसके अलावा आपको फोन पर बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

यदि आप Citibank के क्रेडिट कार्ड से इस फोन के लिए पैसे दे रहे हैं, तो इस पर आपको 10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट मिल सकती है। इसके अलावा यदि आप HDFC बैंक के डेबिट कार्ड से फोन को खरीदते हैं तो आपको 10 पर्सेंट की छूट मिलती है। इस पर आपको नो-कॉस्ट-ईएमआई का ऑप्शन भी दिया गया है इस पर आपको मात्र 1,502 रुपये की प्रतिमाह EMI देनी पड़ेगी।

Vivo V29 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

Vivo के इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो 120 हर्टज का रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है और इसमें आपको 1260 x 2800 पिक्सल का रेजॉल्यूशन मिलता है। इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस के लिए इसमें Snapdragon 778G 5G प्रोसेसर दिया गया है। जो कि चिपसेट 6 एनएम तकनीक पर काम करता है।

तो वहीं इसका यह फोन एंड्रॉइड 13 सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में दिए गए कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है।

कंपनी ने सेल्फी लवर्स के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। इसमें पावर के लिए 80 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,600 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।