Vivo V29 5G जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन Vivo की डिमांड बढ़ती जा रही है। हाल ही में Vivo ने अपना एक शानदार 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें ग्राहकों को DSLR कैमरा जैसे तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। 

सबसे पहले तो अगर आप अपने लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो पहले नंबर पर इसका कैमरा और दूसरे नंबर पर इसमें मिल रही है स्टोरेज वाकई आपका दिल चुरा लेंगे। आइए आपको इस मॉडल से संबंधित सभी डिटेल्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।  

Vivo V29 5G Specification 

अब अगर हम Vivo के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो बता दे इस मॉडल में आपको बेहतरीन स्टाइलिश डिजाइन देखने को मिलने वाला है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 6.4 इंच का AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले और 90 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। साथ ही साथ 4600 mAh की शानदार बैटरी आपको कंपनी की तरफ से दी जा रही है। 

क्या होने वाली है स्टोरेज Vivo V29 5G 

अब अगर हम बात करें स्टोरेज की तो बता दे इस मॉडल में आपको 8GB RAM और 128GB Storage की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावे इसमें आपको 3D कर्व्ड डिस्प्ले और पतले बेज़ल की व्यवस्था मिलने वाली है। स्टोरेज के मामले में भी यह मॉडल बहुत खास है। 

कैमेरा क्वालिटी भी है शानदार 

अब अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें तो बता दे आपको ₹50 का मुख्य कैमरा दिया जा रहा है और इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का शानदार अल्ट्रा व्हाइट कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी इस मॉडल में मौजूद है। कंपनी का दावा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए भी आपको अच्छे ऑप्शन दिए जाएंगे। 

बजट फ्रेंडली कीमत पर की गई लॉन्च 

अगर आपकी शानदार बजट फ्रेंडली फोन को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत की डिटेल्स भी बहुत जरूरी है। कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल की शुरुआती कीमत भारतीय बाजारों में ₹31,990 है।