Vivo V30 5G फ़ोन की लॉन्चिंग के बाद से ग्राहकों में खरीदने की काफी होड़ लगी हुई है। फ़ोन का कैमरा DSLR जैसा सभी चाहते हैं। आजकल मोबाइल से ही शादी ब्याह में भी फोटो लेने लगे हैं। DSLR मंगवाने की जगह स्मार्टफोन से ही फोटो लेकर एल्बम बनवा लेते हैं। हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में Vivo के फोन को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। इसका एक सबसे महत्वपूर्ण कारण है इसमें मिलने वाला लाजवाब कैमरा। अगर आप भी अपने लिए एक अच्छा सा 5G कनेक्टिविटी वाला फोन लेना चाहते हैं तो Vivo की तरफ से लांच किया जा रहे हैं v30 मॉडल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

हाल ही में कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको सभी आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ-साथ बजट फ्रेंडली कीमत भी दी जा रही है। इस मॉडल में आपको अच्छी स्टोरेज और अन्य शानदार फीचर्स भी मिलेंगे।

Color Variants Details

कंपनी की तरफ से शादी किस मॉडल में आपको अलग-अलग रंग के विकल्प भी दिए जा रहे हैं। आपको बता दे भारतीय बाजारों में अब तक इस मॉडल के तीन अलग-अलग कलर को लांच किया जा चुका है। आप अपनी इच्छा अनुसार किसी भी कीमत का चयन कर सकते हैं। इसमें मिलने वाले रंग की सूची नीचे आपको दी गई है।

SunSET Symphony
Monochrome Black
Ocean Blue

स्टोरेज और कीमत Vivo V30 5G

अगर हम इसमें मिलने वाले स्टोरेज क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले इसमें आपको 8GB का RAM और 128GB का स्टोरेज दिया जा रहा है। इसके अलावा इसका एक और वेरिएंट आपको मिलेगा जिसमें आपको 8GB का RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज की सुविधा दी जाएगी। इसी के साथ की आपको बता दे इसकी कीमत फिलहाल मार्केट में सिर्फ ₹ 35,999 रखी गई है।

कैमरा क्वालिटी है दमदार

अगर आप इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसकी कैमरा क्वालिटी भी बहुत लाजवाब है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 64MP का मेन सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस और 13MP का डेप्थ सेंसर भी दिया जा रहा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल में फ्रंट में आपको 44MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है।