Vivo X 100 Pro हाल ही में मलेशिया बाजारों में Vivo x100 प्रो मॉडल को लांच किया गया। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि ग्लोबल मंच पर आने के लिए कुछ ही दिनों बाद यह मोबाइल भारतीय बाजारों का सहारा लेने वाली है।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारीयो के मुताबिक हाल ही में वीवो का यह मॉडल मार्केट में लॉन्च किए जाने की संभावना है। अगर आप अपने लिए नया 5G फोन लेना चाहते हैं जिसमें आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी मिले तो यह विकल्प आपके लिए सबसे सही हो सकता है।

Vivo X 100 Pro Camera Quality

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको बहुत ही जबरदस्त कैमरा देखने को मिलेगा। सबसे पहले तो इस मॉडल में आपको ट्रिपल थ्रेट कैमरा देखने को मिलने वाला है। इस मॉडल के बैक में आपको तीन कमरे दिए जाएंगे और तीनों ही 50 मेगापिक्सल के हैं। अपनी रियल कैमरा क्वालिटी के कारण मार्केट में बहुत जल्दी इस फोन ने पकड़ बना ली है। 

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन है लाजवाब 

वहीं अगर हम इस मॉडल की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस मॉडल में आपको 6.68 इंच का AMOLED Display Screen देखने को मिलने वाला है। इस मॉडल में आपको MediaTek DImensity 9300 की सुविधा दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको 120 hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जाएगा। अपनी स्क्रीन क्वालिटी के कारण इस मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

बैट्री कैपेसिटी है दमदार 

वही आधिकारिक वेबसाइट पर इस मॉडल के बैटरी क्वालिटी की जानकारी भी साझा की गई है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 5400 mAh की शानदार बैटरी दी जा रही है। इस मॉडल में आपको सुपर फास्ट चार्जर की व्यवस्था दी जाएगी और चार्जर भी 50 W का दिया जाएगा। अपनी बैट्री कैपेसिटी के कारण भी यह मॉडल लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।