Vivo Y36 5G हाल फिलहाल में Vivo ने अपना एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो काफी मीडियम रेंज का है। बजट के मामले में या बहुत ही बेहतरीन मॉडल माना जा रहा है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और कई नए आकर्षक फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक यह मॉडल मार्केट में बहुत ही जल्दी अपने नाम का डंका बजाने वाला है। इस मॉडल में आपको कई ऐसे फीचर्स देखने को मिलेंगे जो बाकी स्मार्टफोंस में मिलना मुश्किल है।

कैमरे ने लूट ली महफिल Vivo Y36 5G

सोशल मीडिया पर साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखने को मिलने वाली है। सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 50 MP का रीयर कैमरा देखने को मिलेगा। इसी के साथ ही आपको 2 MP और 5 MP का सपोर्टिव कैमरा भी दिया जा रहा है। वही कंपनी का दावा है की सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 16 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा। 

Must Read

स्टोरेज भी है लाजवाब

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 8GB का RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज किसी सुविधा दी जाएगी। केवल इतना ही नहीं बल्कि कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में अगर आप माइक्रो एसडी कार्ड का इस्तेमाल करें तो आप स्टोरेज को 1 TB तक बढ़ा सकते हैं। 

कीमत भी है बजट में 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी को मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल की भारतीय बाजारों में कीमत मात्र ₹ 15,000 है। कीमत काफी बजट फ्रेंडली है इसलिए इसे आप खरीद सकते हैं।