Vivo के फोन्स को हमारे देश में काफी पसंद किया जाता है। Vivo यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आयी है। आपको जानकारी दे दें की Vivo का एक बेहद जबरदस्त 5G फोन जल्दी ही बाजार में आने वाला है। इस फोन का नाम Vivo Y23 है। इसमें आपको न सिर्फ बेहतरीन फीचर्स दिए जाएंगे बल्कि अट्रेक्टिव लुक भी मिल रहा है। इसके कैमरा फीचर्स आपको जबरदस्त फोटो तथा वीडियो को कैप्चर करने में सहायक होते हैं। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Vivo Y23 के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी एडवांस फीचर्स दिए हुए हैं। जानकारी दे दें की इसमें 6.6 इंच का डिस्प्ले दिया हुआ है। जो की 720×1612 पिक्सल के रजुलेशन तथा 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। रैम तथा स्टोरेज की बात करें तो बता दें की इसमें 6GB रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज दी हुई है। इस फोन का लुक भी काफी आकर्षक है। जिसके कारण लोग इसको काफी पसंद कर रहें हैं। बता दें की यह एक 5G है अतः यदि आप इसको खरीदते हैं तो आपको 5G नेटवर्क की सभी सुविधाएं भी मिलती ही हैं।

Vivo Y23 का कैमरा

Vivo Y23 नामक इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा दिया गया है। जिसकी सहायता से आप HD क्वालिटी में फोटो तथा वीडियो बना सकते हैं। बता दें की इस फोन में 272MP का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसमें 20MP का एक और कैमरा दिया गया है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 44MP का कैमरा दिया गया है। इस प्रकार से देखा जाए तो इस फोन का कैमरा सेटअप फोटोग्राफी का शौक रखने वाले लोगों के लिए काफी अच्छा साबित होता है। पावर के लिए इस फोन में 65000mAh की बैटरी दी हुई है। जो की इस फोन को लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है।

दाम तथा लांचिंग डेट

आपको बता दें की अभी कंपनी ने इस फोन के सभी फीचर्स को रिवील नहीं किया है। इसके अलावा इस फोन के दाम के बारे में भी अभी नहीं बताया गया है। हालांकि यह माना जा रहा है की मार्च 2025 तथा अप्रैल 2025 तक इस फोन को लांच किया जा सकता है।