Vivo V 30 Smartphone: अभी हाल ही में वीवो वी 30 को लॉन्च कर दिया गया है. इसे लॉन्च कर दिया गया है लेकिन इसका नाम सामने नहीं आया है. चलिए आपको इसके फीचर और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस वीवो वी30 स्मार्टफोन में 6.78 इंच की बड़ी और घुमावदार स्क्रीन मिलती है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में बीच में एक छोटा सा कैमरा के लिए होल भी दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफ़ोन की डिस्प्ले सुंदर दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1280 x 2800 पिक्सल का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 120 बार प्रति सेकेंड रिफ्रेश होकर बहुत स्मूथ चलने में सक्षम hहै. ये स्मार्टफोन Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम है. आपको इस स्मार्टफोन में कम से कम 4 साल तक आपको सॉफ्टवेयर अपडेट होते हुए मिलते रहेंगे.

स्टोरेज और बैटरी

अब आते है सबसे इम्पोर्टेन्ट चीज़ पर. आपको इस स्मार्टफोन में विवो V30 का सबसे पहला स्मार्टफोन है वो चीन के “स्नैपड्रैगन 7 जनरेशन 3” चिप के साथ लॉन्च किया गया है. इनको अलग-अलग देशों में इस फोन को अलग-अलग स्टोरेज ऑप्शन के साथ बेचा जाना है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम + 128GB स्टोरेज, 8GB रैम + 256GB स्टोरेज, 12GB रैम + 256GB स्टोरेज और 12GB रैम + 512GB स्टोरेज दी गयी है. आपको इस फोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी है दी गयी जिसके साथ 80W फास्ट चार्जिंग भी है.

Vivo V30 Camera

अब आते है कैमरा पर. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया . आपको इस स्मार्टफोन में तीन कैमरे दिए गए हैं – 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस दिया गया है. आपको इसमें चार कलर में मिलेगा जो काला, सफेद, नीला और हरा में मिलेगा.