नई दिल्ली। भारत के मोबाइल फोन बाजार में vivo के फोन तेजी से सेल हो रहे है जिसके फीछे कारण है कि इस कंपनी के फोन में खासियतों की भरमार देखने को मिलती है। चाइना स्मार्टफोन निर्माता वीवो कंपनी आए दिन अपने धाकड़ स्मार्टफोन से अपने ग्राहकों का दिल जीत रही हैं। आधुनिक फीचर्स से लैस स्मार्टफोन काफी कम कीमत के साथ मिलने के चलते लोग vivo के फोन को खरीदना ज्यादा पसंद कर रहे है। और लोगों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कपंनी ने  अपना नया 5G स्मार्टफोन V26 5G को लॉच किया है। यदि आप भी फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो  वीवो का यह शानदार स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। जानिए इसके फीचर्स के बारे में..

Vivo V26 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

Vivo V26 5G स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 Inch का बड़ा सुपर Super AMOLED डिस्पले दिया गया। जिसमें मोबिल को सुरत्रित रखने के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 12 के Operating System पर काम करता है। इसके साथ ही इसमें 8GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Vivo V26 5G का कैमरा

Vivo V26 5G के कैमरे की बात करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है। जिसमें पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का Ultra-Wide और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा देखने को मिलता है। वहीं फोन के फ्रंट में आपको 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Vivo V26 5G का बैटरी बैकअप

Vivo V26 5G की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में 5500 MAh की पॉवरफुल बैटरी दी गई है। जो कुछ ही मिनटों में आपका फोन 85% बैटरी चार्ज कर पाएंगे। इससे आपको बार -बार फोन चार्ज नही करना पड़ेगा।

Vivo V26 5G की जानिए कीमत

Vivo V26 5G की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरूआती कीमत ₹42,990 हजार रुपए की है। हालांकि इसकी वास्तविक कीमत का पता फोन के लॉन्च होने के बाद ही पता चल जायेगा।