Vivo T2x Smartphone: आज कल 5G नेटवर्क का कनेक्टिविटी बहुत जरूरी हो गया है. यही तो कारण है अब सभी कंपनी बहुत ही तेज़ी के साथ 5G स्मार्टफोन बना रही है. वीवो अपना एक और 5G स्मार्टफोन लेकर आ गया है. इस स्मार्टफोन का नाम Vivo T2x है. आपको इसमें फीचर्स की कमी नहीं होगी. असल में यह 5G का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Vivo T2x में आपको धाकड़ कैमरा मिलता है. वैसे भी आज कल फ़ोन बात के लिए नहीं बल्कि कैमरा के लिए जरुरी है. आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के साथ लांच किया गया है. यही नहीं आपको इसमें र 8 मेगापिक्सल का एक फ्रंट अल्ट्रा व्हाइट कैमरा सेंसर दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इस नए Vivo T2x स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन के साथ आपको 18 वाट के फास्ट चार्जर से काफी कम समय में आसान से चार्ज हो जाएगा.

फीचर

बात अगर इस नए Vivo T2x स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी दी जाएगी. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में डिस्पले क्वालिटी में 6.58 इंच की पावरफुल एलसीडी डिस्पले देखने मिलती है. इस स्मार्टफोन में आपको Mediatek Dimensity 6020 का पावरफुल प्रोसेसर कंपनी देती है. यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो स्मार्टफोन का इस्तेमाल बात करने के लिए नहीं बल्कि गेमिंग के लिए करते हैं.

कीमत

बात अगर कीमत की करे तो यह स्मार्टफोन आपको लगभग 11999 में आपको आसानी से मिल जाएगा. इस कीमत में आपको 4GB रैम और 128 जीबी रोम वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलता है. आपको इस पर कई सारे बैंक ऑफर भी मिलते हैं.