Vivo के फोन्स हमारे देश में काफी पसंद किये जाते हैं। बेहतरीन फीचर्स तथा धांसू लुक के कारण बड़ी संख्या में लोग Vivo के फोन्स का इस्तेमाल करते हैं। अपने इसी क्रम को जारी रखते हुए अब Vivo ने एक धांसू फोन लांच किया है। इस फोन का नाम Vivo T3 5G है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर दिए जा रहें हैं। यह फोन उन ग्राहकों के लिए सबसे अच्छा है। जो बजट में बेहतरीन फीचर्स वाले फोन्स को लेना पसंद करते हैं। आइये अब आपको इस फोन के दाम तथा फीचर्स आदि के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Vivo T3 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.67 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जा सकती है। इसमें कर्व्ड एमोलेड स्क्रीन दी। जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। जिसकी पीक ब्राइटनेस 4500 निट्स की है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 चिपसेट को दिया गया है।

जो की ग्राफिक्स के लिए Adreno 720 GPU के साथ में आता है। यह फोन Android 14 पर बेस्ड FunTouch OS 14 पर कार्य करता है। कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में इसमें Dual SIM, 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, Bluetooth आदि एडवांस फीचर्स को दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, स्टीरियो स्पीकर्स सहित कई अन्य फीचर्स को भी दिया गया है।

कैमरा सेटअप तथा बैटरी

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप दिया गया है। बता दें की इसमें 50MP Sony IMX882 OIS सेंसर को प्राइमरी कैमरे के तौर पर लगाया गया है। इसके साथ ही इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लैंस को लगाया गया है। इस फोन के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश लाइट की सुविधा भी दी हुई है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 5500mAh की दमदार बैटरी को इस्तेमाल किया गया है। यह 80W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन को आप सैंडस्टोन ओरेंज और ग्रीन कलर खरीद सकते हैं।

कीमत तथा ऑफर्स

बता दें की इस फोन को दो वेरिएंट 8GB+128GB तथा 8GB+256GB में कंपनी ने लांच किया है। जिनकी कीमत क्रमशः 24,999 रुपये तथा 26,999 रुपये है। यदि आप इस फोन को HDFC Bank या ICICI Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 3000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जाता है।