नई दिल्ली. वीवो (Vivo) कपनी ने अभी हाल ही में वीवो वी21 सीरीज (Vivo V21 Series) का फोन लॉन्च किया थी जिसे लोगों ने बेहद ही पसंद किया है। जिसके बाद इस कंपनी ने वियतनाम में वी23 सीरीज (Vivo V23 Series) के नाम का पेश किए जाने की घोषणा की थी। जो जल्द ही दो नए फोन वीवो वी23 5जी (Vivo V23 5G) और वीवो वी23 प्रो (Vivo V23 Pro) के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियतो के बारे में..

मिली रिपोर्ट के अनुसार, Vivo V23 5G स्मार्टफोन भारत में दिसंबर के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। विवो V23 5G डिवाइस को BIS और SIRIM सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है, जिससे इसके फीचर्स का खुलासा हुआ है। Vivo V23e में बेहतर प्रोसेसर और शानदार कैमरे के साथ पेश किया जा सकता है।

Vivo V23e Specifications

Vivo V23e की खासियतो के बारे में बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ लैस है। इस फोन में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है इसके अलावा इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिससे स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Vivo V23e का कैमरा

Vivo V23e के कैमरे की बात करें तो यह फोन तीन कैमरा से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का,दूसरा कैमरा 8-मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 2-मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 44-मेगापिक्सल का फ्रंट में दिया गया है। यह फोन Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

Vivo V23e Battery

Vivo V23e  की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 4,050mAh की बैटरी दी गई है। डिवाइस में कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ वी5,.1वाई-फाई, 5जी,  डुअल सिम, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे अन्य फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।