Oppo A38 Smartphone:oppo का एक और स्मार्टफोन बहुत ही जल्द तहलका मचाने आ रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको किसी भी चीज़ की कमी देखने को नहीं मिलेगी. जी हाँ इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स एक से बढ़कर एक मिलेंगे. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Oppo A38 स्मार्टफोन है. चलिए आपको इसके फीचर और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस Oppo A38 Smartphone में 6.56-इंच का HD+ LCD डिस्प्ले मिलेगा. आपको इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 720 निट्स तक पीक ब्राइटनेस दी जाएगी. आपको इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर दिया गया है.

कैमरा

बात अगर ओस Oppo A38 Smartphone की कैमरा क्वालिटी की करे तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा जिसमे LED फ्लैश मिल रहा है. यही नहीं आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिया गया है.

अन्य फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले अन्य फीचर्स की करें तो आपको इस Oppo A38 Smartphone में आपको 5000mAh की धांसू बैटरी देखने को मिलती है. यही नहीं आपको इसे जल्दी चार्ज करने के लिए 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग भी दी गयी है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको डुअल-बैंड Wifi कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ 5.3, जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के लिए वाई-फाई 802.11 AC सपोर्ट भी दिया गया है. इसके अलावा यह हेडफोन कनेक्शन के लिए 3.5mm ऑडियो जैक भी दिया गया है. असल में यह एक 4G स्मार्टफोन है.

कीमत

बात अगर इस Oppo A38 Smartphone में मिलने वाले कलर ऑप्शन की करें तो आपको इसमें ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन मिलेंगे. बात वेरिएंट की करें तो इसे अभी एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. आपको इसमें 4GB LPDDR4X रैम और 128GB eMMC 5.1 स्टोरेज देखने को मिलेगा. आप चाहे तो इसके स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते है. इसकी कीमत 12,999 रखी गयी है.