नई दिल्ली। भारत के फोन बाजार में इस समय Vivo कपंनी के फोन काफी चर्चा में बने हुए है। लोग इस कपंनी के फोन को लेकर काफी उत्साहित भी हो रहे है क्योकि  Vivo कपंनी अपने य़ूजर्स को खुश करने के लिए जल्द ही X200 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस सीरीज के दो स्मार्टफोन Vivo X200 और Vivo X200 Pro को दीपावली के पहले ही बाजार में उतार सकती हैं। इस फोन को लेकर दावा किया जा है कि इस फोन में आपको दमदार कैमरा के साथ लेटेस्ट प्रोसेसर देखने को मिलेगा। आइए जानते है इसमें दी जाने वाली और बड़ी खासियतो के बारे में..

Vivo X200 की खूबियां

मई के महीने में Vivo ने चीन में अपना Vivo X100 Ultra को लॉन्च किया था। अब कपंनी अपने नए फोन Vivo X200 स्मार्टफोन को कई शानदार फीचर्स के साथ पेश कर रही है। इस फोन में आपको 6.78-इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा,जिसमें MediaTek Dimensity 9400 प्रोसेसर हो सकता है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Vivo X200 का कैमरा

Vivo X200 के कैमरे के बारे में बात करें तो समें तीन कैमरे देखने को मिलेगें। जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का, दूसरा कैमरा50 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 200 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा हो सकता है।