नई दिल्ली: यदि आप कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स वाला फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो इसमें सैमसमंग, ओप्पो और वीवो  जैसी कपंनियों का नाम सामने आता है। क्योकि ये चाइनीज कपंनिया अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शानदार फीचर्स के फोन काफी कम कीमत के साथ पेश करते आ रही हैं। जिसे ग्राहक भी खरीदना ज्यादा पसंद करते है। जिसके चलते  इन मोबाइल कंपनियों की सेल भारत में सबसे ज्यादा देखी गई है।

ऐसे में वीवो भी अपना बेहतरीन फीचर्स का फोन 9000 रूपए की कीमत के साथ पेश कर रहा है। ये आपको शोरूम में मात्र 8,999 रुपये की की कीमत के साथ शानदार 5G फ़ोन मिल जाएगा। आइए जानते हैं Vivo Y01 के अल्टीमेट फीचर्स के बारे में…

Vivo Y01 Specifications

Vivo Y01 Specifications की बात करें तो इसमें कंपनी ने 6.51 इंच की स्क्रीन एचडी+ (1600 x 720 पिक्सल) एलसीडी दी है जो 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आती है इसके अलावा फोन में 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया हुआ है। इस फोन को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए 5,000mAh बड़ी पावर फुल बैटरी दी गई है।

Vivo Y01 Mobile Camera

Vivo Y01 के कैमरे की बात करें तो इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया हुआ है।इसके साथ सेल्फी के शौकिन लोगों के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।

Vivo Y01 Features

Vivo Y01 स्मार्टफोन के फीचर्स को देखें तो इसमें ब्लूटूथ कनक्टीविटी, वाई-फाई 2.4GHz/5GHz, जैसी खास सुविधा दी गई है इसके अलावा यह फोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर काम करता है। यह फोन 4G है। यह एलिगेंट ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।