OnePlus Nord CE 4 Lite जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं दिन पर दिन दुनिया भर में 5G मोबाइल की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और लाजवाब स्टोरेज वाले फोन को अच्छी कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो वनप्लस की तरफ से लांच किया जा रहा है यह नया मॉडल आपको बहुत पसंद आने वाला है। 

आपको बता दे भारतीय बाजारों में हाल ही में वनप्लस ने अपने नॉर्ड CE 4 लाइट को लांच किया है। इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 के शानदार प्रोसेसर की व्यवस्था दी जा रही है साथ ही साथ यह एक 5G कनेक्टिविटी वाला बेहतरीन फीचर्स वाला फोन है। भारतीय बाजारों में इस मॉडल की शुरुआती कीमत ₹ 19,999 निर्धारित की गई है। 

स्टोरेज और कीमत का हुआ खुलासा 

सबसे पहले तो अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाले स्टोरेज और कीमत के बारे में बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको AMOLED स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलेगा साथ ही साथ इस मॉडल में 5500 mAh की बैटरी भी दी जा रही है। इसके अलावा इसके बेस मॉडल में आपको 8GB LPDDR4x RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज की व्यवस्था भी देखने को मिलेगी। इस मॉडल की कीमत भारतीय बाजारों में मात्र ₹ 19,999 रुपये है। 

कलर वेरिएंट्स है मौजुद OnePlus Nord CE 4 Lite

इसी के साथ अगर हम बात करें इस मॉडल पर मिलने वाली कलर वेरिएंट्स की तो आपको बता दे इसमें आपको कंपनी की तरफ से बेहतरीन तीन कलर के ऑप्शन दिए जायेंगे। कंपनी का दावा है कि किसी भी कलर पर कीमत का कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा। इसलिए ग्राहक अपनी इच्छा अनुसार किसी भी रंग का चयन कर सकते हैं। आपको बता दे इस मॉडल में आपको सुपर सिल्वर, मेगा ब्लू और अल्ट्रा ओरेंज जैसे सभी colours दिए जाएंगे। 

स्क्रीन डिस्प्ले की खासियत 

इसी के साथ अगर हम बात करें स्क्रीन डिस्प्ले की तो आपको बता दे सबसे पहले तो इसमें आपको 120 Hz AMOLED का डिस्प्ले दिया जा रहा है। साथ ही साथ इस मॉडल में आपको  1080—2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन भी दिया जाएगा। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको 1200 नीड्स की पिक ब्राइटनेस भी दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 5500 mAh की बैटरी और 80 वाट का सुपर फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा।