Infinix GT 10 Pro Vs Samsung Galaxy F34 5G: अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले दो स्मार्टफोन लॉन्च हुई है. ये दोनों स्मार्टफोन काफी ज्यादा दमदार है. इनमे आपको फीचर्स से लेकर कैमरा तक, यहाँ तक की इनकी बैटरी भी धाकड़ है. इन दोनों स्मार्टफोन के नाम है Infinix GT 10 Pro और Samsung Galaxy F34 है. अगर आप भी उन में से हैं जिन्हें समझ नहीं आ रहा है की वो इन दोनों स्मार्टफोन में से कौन सा स्मार्टफोन ले तो आज हम आपको बताने वाले है कुछ फीचर्स जो दोनों ही फ़ोन में है. आप उनकी कीमत और फीचर्स के हिसाब से दोनों में से कोई भी एक फ़ोन ले सकते है.

Samsung Galaxy F34 5G के फीचर्स

बात अगर इस डिवाइस के फीचर्स की करें तो इसमें आपको 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है. आपको इसमें 8 जीबी की रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलती है. आपको इसमें फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा भी दिया गया है. इसका पहला सेंसर 50MP का है तो वहीं आपको इस फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. प्रोसेसर के लिए आपको इसमें एक्सीनोस 1280 का प्रोसेसर मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 6000 एमएएच की बैटरी मिलती है.

Infinix GT 10 Pro के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस डिवाइस में प्रोसेसर के लिए मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 चिपसेट दिया है. आपको इसके साथ ही 6.67 इंच का एमोलेड डिस्प्ले भी दिया है, जो 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. आपको यह स्मार्टफोन सिंगल स्टोरेज में मिलता है. यह फोन 7,000mAh की बैटरी के साथ आपको मिलता है. आपको इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम भी दिया जाता है. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 108MP का है तो वही दो 2MP के साथ ट्रिपल कैमरा मिलता है. इस वहीं फोन के फ्रंट में 32एमपी वाला सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

दोनों स्मार्टफोन की कीमत

किसी भी फ़ोन को लेने के लिए कीमत एक बहुत बड़ा रोल निभाता है. ऐसे में बात अगर Infinix GT 10 Pro की करें तो इसकी कीमत 19,999 रुपये होती है. लेकिन वहीं अगर आप Galaxy F34 5G के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को लेते हैं तो इसकी की कीमत 18,999 रुपये है. आप इन दोनों फोन को आराम से खरीद सकते है. इन दोनों फ़ोन की कीमत में कुछ ज्यादा का अंतर् नहीं है.