क्या आप सस्ती कीमत में धांसू फीचर्स और सुपर सॉलिड बैटरी वाला फोन लेने के बारे में सोच रहे है। तो आपके लिए रेडमी का Redmi Note 13 Pro Max 5G फोन बेहतरीन साबित हो सकता है। यह एक 5G फोन होने वाला है और इसकी कीमत सुनकर आप खुश हो जाएगे। आइये Redmi Note 13 Pro Max 5G फोन में मिलने वाले कुछ टॉप और लेटेस्ट फीचर्स के बारे में जान लेते है।

Redmi Note 13 Pro Max 5G फीचर्स

अगर बात की जाए इस फोन में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको बेहतरीन और टॉप लेवल के फीचर्स मिलने वाले है। इस फोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले मिल जाएगी। जो 120 HZ रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। Redmi Note 13 Pro Max 5G फोन में आपको लेटेस्ट प्रोसेसर भी मिलने वाला है। इस फोन में आपको ओक्टाकोर स्नैपड्रेगन 950 प्लस 5G चिपसेट प्रोसेसर मिल जाता है। यह प्रोसेसर आपके फोन को फास्ट और स्मूथ चलाने का काम करता है।

Redmi Note 13 Pro Max 5G बैटरी और कैमरा

अगर आप DSLR कैमरा जैसा कोई फोन लेने के बारे में सोच रहे है तो यह फोन आपके लिए अच्छा हो सकत है। कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए Redmi Note 13 Pro Max 5G फोन में 200 मेगापिक्सल का रियर कैमरा प्रदान किया है। इसके अलावा सेल्फी खींचने के लिए और वीडियो कॉल करने के लिए इसमें आपको क्वालिटी वाला फ्रंट कैमरा भी मिल जाता है।

इस फोन की ख़ास बात इसकी बैटरी को माना जाता है। कंपनी ने Redmi Note 13 Pro Max 5G फोन में 6000 mAh की बैटरी प्रदान की है। जो 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है की यह फोन सिर्फ 30 से 40 मिनट में फुल चार्ज होने कीक्षमता रखता है।

Redmi Note 13 Pro Max 5G रैम और स्टोरेज

इस फोन में आपको दो वेरिएंट मिलने वाला है जैसे की 8 जीबी रैम 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम 512 जीबी स्टोरेज के साथ मिल जायेगा।

Redmi Note 13 Pro Max 5G कीमत

Redmi Note 13 Pro Max 5G फोन की कीमत 14,999 रूपये के करीब होने वाली है। यह एक बजट फ्रेंडली फोन साबित होता है।