Xiaomi 14 Ultra श्यओमी की तरफ से लांच किया जा रहे इस नए फोन में ग्राहकों को मिलने वाले हैं जबरदस्त फीचर्स। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 5000 mAh की बैटरी और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी देखने को मिलने वाली है।

हालांकि आपको बता दे कंपनी ने अब तक ऑफिशल वेबसाइट पर इस विषय में कोई जानकारी साझा नहीं की है। अनुमान के तौर पर इस मॉडल की कीमत और फीचर्स साझा किया जा रहे हैं। आईए आपको इससे संबंधित सभी जानकारी विस्तार से बताते हैं। 

Xiaomi 14 Ultra Battery Power 

सबसे पहले तो आपको बता दे जिओ में कैसे मॉडल में आपको 90 W का वायर्ड फास्ट चार्जिंग सिस्टम देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 50 W का शानदार वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता दे कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको  5,180mAh इमेज की शानदार बैटरी दी जाएगी। बैटरी के मामले में यह मॉडल बहुत ज्यादा लोकप्रिय होने वाला है।

Must Read

स्क्रीन डिस्प्ले भी है जबरदस्त

कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको ग्लास बॉडी दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं इस मॉडल में आपको डेप्थ सेंसर वाला कर स्क्रीन भी देखने को मिलेगा। इसके अलावे कंपनी की तरफ से इस मॉडल में आपको स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC की व्यवस्था भी दी जा रही है। इसी के साथ-साथ कंपनी आपको LYT900 सेंसर की सुविधा भी दे रही है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

सबसे पहले तो आपको बता दे कंपनी ने अब तक ऑफिशल वेबसाइट पर इस मॉडल से संबंधित कोई जानकारी साझा नहीं की है। मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इतने बेहतरीन मॉडल की कीमत मार्केट में लगभग 71,600 रुपये हो सकती है।