Xiaomi 13T Smartphone: अभी हाल ही में एक दिग्गज टेक कंपनी शाओमी बहुत जल्द अपनी एक नई प्रीमियम सीरीज को लॉन्च करने वाली है. लोग इसके Xiaomi 13T सीरीज का पिछले कई महीने से बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस बात को पहले से माना जा रहा था कि यह सीरीज 1 सितंबर को लॉन्च होनी पर अफ़सोस की बात तो ये है की ऐसा नहीं Xहुआ है. एक रिपोर्ट के हिसाब से इस बात का खुलासा हुआ है कि इस कंपनी Xiaomi 13T सीरीज को 16 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आयी है. लेकिन जितनी जानकारी आयी है चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Xiaomi 13T शाओमी की प्रीमियम सीरीज वाले स्मार्टफोन में आपको धमाकेदार फीचर्स मिलते है. इस स्मार्टफोन के बारे में अभी ज्यादा कुछ तो लीक नहीं हुआ है. लेकिन जितने भी चीज़े इसके बारे में लीक हुई है उसके हिसाब से Xiaomi 13T Pro डाइमेंशन 9200 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में 12 से लेकर 16GB रैम का ऑप्शन मिलता. वही कंपनी इसे कई स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. इसमें आपको 256GB, 512GB और 1TB तक की स्टोरेज ऑप्शन मिलता है. इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को बैक पैनल ग्लास भी दिया गया है. AB

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन के कैमरा की करें तो आपको इस Xiaomi 13T Pro का प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन फीचर के साथ मिलेगा. इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का होगा. वही इस स्मार्टफोन का सेकंडरी कैमरा अल्ट्रावाइड लेंस13MP का होगा. वही इस स्मार्टफोन के सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 20MP का कैमरा होगा. इसमें ग्राहकों को 144Hz रिफ्रेशरेट मिलता है. वही इसमें डिस्प्ले में 2600 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी दी गई है. वही इसका डिस्प्ले HDR 10+ को भी सपोर्ट करता है.