Flipkart Offering Best Deal On Realme: फेस्टिवल के शुरू होने से एक नयी उमंग जीवन में बढ़ गयी है. लेकिन फेस्टिवल के आने से लोग नयी नयी खरीदारी करते हैं. ऐसे में अमेज़न से लेकर फ्लिपकार्ट तक सब जगह कुछ न कुछ सेल चल रहा है. आप भी इस सेल का फायदा उठा सकते है. अगर आप भी इस सेल का फायदा उठाना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल इस सेल में स्मार्टफोन में काफी सस्ते में मिल रहा है. ऐसे में अगर आप भी नयी स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि इस बार फ्लिपकार्ट पर एक सेल चल रही है जिसमें Realme c53 स्मार्टफोन पर आपको धमाकेदार ऑफर चल रहा है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कीमत और ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे रियल मी c53 स्मार्टफोन की कीमत 13999 रुपए है. यह स्मार्टफोन 6 GB RAM और 128 GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. लेकिन इस स्मार्टफोन पर आपको डिस्काउंट मिलता है. इस डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन आपको 11999 रुपए में मिल जाएगा. इस स्मार्टफोन पर आपको कैशबैक भी मिल रहा है. यही नहीं आप चाहे तो आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ भी उठा सकते हैं. इस ऑफर के तहत आप इस स्मार्टफोन की कीमत 11400 रुपए तक कम कर सकते है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन की पीक ब्राइटनेस 560 निट्स है.आपको इस स्मार्टफोन में 6GB का RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है.आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर मिलता है. आपको इसमें Unisoc T612 चिपसेट का प्रोसेसर देखने को मिलता है. बात अगर कैमरा कि करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 108 MP का मेन कैमरा मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.