Motorola Edge 30 Fusion: अभी हाल ही में मोटोरोला स्मार्टफोन पर धाकड़ का डिस्काउंट मिलेगा. इस स्मार्टफोन को लोग बहुत ही पसंद करते हैं. इस स्मार्टफोन को देख लोग इससे प्यार कर बैठे हैं. ऐसे में इस कंपनी ने कई सारे लोगों का ध्यान रखा है और पसंद करते है. आपको इसस स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. आप चाहे तो इसे ऑनलाइन शॉपिंग कर खरीद सकते है. वैसे भी अभी की जो सेल चल रही है वो दिवाली सेल शुरू हो चुकी है जो 15 नवम्बर तक चलने वाली है . इस सेल में Motorola Edge 30 Fusion आप 30 हजार से भी कम में खरीद सकते हैं और असल में इस स्मार्टफोन की कीमत 49,999 रुपये है.

मिला डिस्काउंट डील

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप इस स्मार्टफोन को लेते हैं तो आप SBI Credit Card से इस फोन की खरीदारी करते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 1000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलता है. साथ ही साथ अगर आप SBI Credit Card के साथ इस फोन को ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको इस पर 1500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलता है. असल में आपको इस Motorola Edge 30 Fusion स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर मिलता है. एक्सचेंज ऑफर में आपको इस स्मार्टफोन पर 33 हजार रुपये तक का मैक्सिमम डिस्काउंट मिलेगा.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 888 + प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में जिस डिस्प्ले का यूज़ किया गया है वो डिस्प्ले- 6.55 इंच फुल एचडी प्लस दिया गया है. वही इस स्मार्टफोन के रैम और स्टोरेज की बात करें तो आपको इसमें 8 GB RAM और 128 GB का स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको कैमरा भी धाकड़ दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में जो कैमरा दिया गया वो 50MP + 13MP + 2MP बैक और 32MP फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में दी गयी बैटरी 4400 mAh Lithium बैटरी दी गयी है.