Tecno Phantom V Flip: अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो नया स्मार्टफोन खरीदने के शौक़ीन है और नए डिज़ाइन के शौक़ीन है तो ये खबर आपके लिए है. क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जिसका डिज़ाइन काफी यूनिक है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Tecno Phantom V Flip है. ये एक फ्लिप फ़ोन होगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इसमें 32 मेगापिक्सल का डुअल-फ्लैश ऑटो फोकस फ्रंट कैमरा दिया जाएगा. आपको इसमें सेंसर नहीं मिलेगा. आपको इसमें रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. यही नहीं आपको इसमें एफ/1.7 अपर्चर वाला 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिएगा. आपको इसमें 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है जो पीडीएएफ फीचर सपोर्ट करता है.

यही नहीं इस स्मार्टफोन में Phantom V Flip 5G एंडरॉयड 13 पर लॉन्च किया गया है. यह हाईओएस 13.5 के साथ मिलकर काम करता है. इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8050 आक्टाकोर प्रोसेसर मौजूद है जो 3गीगाहर्ट्ज़ क्लॉक स्पीड पर रन करता है.आपको इसमें 4,000एमएएच बैटरी दी गई है. आपको इसमें इस बैटरी को चार्ज करने के लिए मोबाइल 45वॉट फास्ट चार्जिंग तकनीक मिलता है.

कीमत और उपलब्धता

बात अगर इस टेक्नो फैंटम वी फ्लिप 5जी फोन में आपको यह स्मार्टफोन 1 अक्टूबर से भारत में मिलना शुरू हो जाएगा. यह सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा. सबसे पहले यह फोन की अर्ली बर्ड सेल होनी है जो शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. यही नहीं इस दौरान Tecno Phantom V Flip प्राइस 49,999 रुपये होगा तथा फोन को Mystic Down और Iconic Black कलर में आपको आसानी से मिल जाएगा. यही नहीं इस अर्ली बर्ड सेल के बाद फोन की कीमत में इजाफा देखने को मिल सकता है.