नई दिल्ली। गर्मी हो, या बारिश लोगों के यहां  समय पर उनकी चीजे पहुचें, इसके लिए डिलीवर एजेंट पूरी तरह से सजग रहते है। अभी हाल में भीषण पानी की धार के बीच डिलीवर एजेंट अपने कार्य को बाखूबी निभाता देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब इसके बीच  जोमैटो का एक एजेंट ऐसे संघर्ष के साथ काम कर रहा है, जिसे देख आपका भी दिल पिघल जाएगा।

नई दिल्ली में सामने आया मामला काफी दिल को पिघला देने वाला है जब  जोमैटो का एक एंप्लॉई एक हाथ में नन्ही से बेटी को लिए दूसरे हथ से समान की डिलेवरी करता दिखाई दिया। उस बच्ची की मासूमियत को देख स्टारबक्स के एंप्लॉइज का दिल पिघल गया, फिर उन्होंने जो किया वो दिल जीतने वाला है।

काम की मजबूरी

लिंक्डइन पर स्टार बक्स के स्टोर मैनेजर देवेंद्र मेहरा ने ये स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि एक जोमैटो डिलिवरी बॉय उनके स्टोर पर एक ऑर्डर लेने के लिए आया था। उसके साथ उसकी दो साल की बच्ची भी थी। बच्ची की मां ना होने के चलते वो हर रोज बच्ची को लेकर अपनी ड्यूटी पर जाता है।

देवेंद्र मेहरा की पोस्ट के मुताबिक, ये डिलिवरी बॉय सिंगल पेरेंट है, इसलिए बच्ची को कहीं छोड़ भी नहीं सकता है। इस जोमैटो डिलीवरी बॉय के काम के लगनता को देखकर स्टार बक्स के दूसरे एंप्लॉइज भी काफी इंस्पायर हुए।

दिल जीतने वाला सरप्राइज

बच्ची को उसके साथ देखकर स्टारबक्स ने उसे Babyccino मिल्क ऑफर किया, जिसे देखकर बच्ची काफी खुश हो गई. स्टारबक्स के इस जेस्चर पर लिंक्डइन यूजर्स ने उनकी खूब तारीफ की। इतना ही यूजर जोमैटो एंप्लाई की मेहनत की भी बाखूबी तारीफ कर रहे हैं।