फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस समय पर आपको एक से बढ़कर एक ऑफर दिए जा रहें हैं। यदि आप इस समय पर किसी बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह समय सबसे अच्छा है। आपको बता दें की ओला इलेक्ट्रिक ने अपने एस1एक्स स्कूटर की एक्स शोरूम कीमतें मात्र 50 हजार रुपये कर डाली हैं। अतः यदि आप भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को कम दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा समय है।

X हैंडल पर दी जानकारी

फाउंडर भाविश अग्रवाल ने इस ऑफर के बारे में X हैंडल पर जानकारी देते हुए लिखा है की “ओला इलेक्ट्रिक के बेस वेरिएंट एस1एक्स 2 किलोवॉट घंटा वाले वेरिएंट की कीमत सिर्फ 49,999 रुपये है और यह ऑफर स्टॉक रहने तक, यानी सीमित समय के लिए दिया गया है। ऐसे में जो लोग अपने लिए नया स्कूटर खरीदना चाहते हैं, वे इस नवरात्रि सिर्फ 50 हजार रुपये में बेस्ट सेलिंग इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीद सकते हैं।”

सितंबर में घट गई थी सेल

आपको जानकारी दे दें की सितंबर 2024 का महीना ओला इलेक्ट्रिक के लिए काफी बुरा साबित हुआ। इस समय पर इस टॉप इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के सिर्फ 23,965 स्कूटर यूनिट ही सेल हो पाएं। वहीं टीवीएस तथा बजाज के आईक्यूब और चेतक से इसको कड़ी टक्कर भी मिली। वर्तमान में ओला इलेक्ट्रिक के आईपीओ के भाव भी काफी नीचे जा रहें हैं। अतः अब कंपनी ने अपनी बॉस बिगेस्ट ओला सीजन सेल में इस स्कूटर की कीमत को घटाकर 50 हजार रुपये कर डाला है।

ग्राहकों को हैं कई शिकायतें

आपको बता दें की हालही के कुछ महीनों में ओला इलेक्ट्रिक से जुडी बहुत सी शिकायतें ग्राहकों को आई हैं। इसके कारण ग्राहकों में ओला के प्रति निराशा दिखाई पड़ने लगी है। हालांकि अब कंपनी ने सेल्स और सर्विस को सुधारने के लिए कई प्रकार के वायदे भी किये हैं। अब भविष्य में इसका क्या प्रभाव पडेगा यह तो आने वाले दिनों में ही पता लग सकेगा।