TVS मोटर कंपनी ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय बाइक रेडियॉन 110 का नया बेस वेरिएंट भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जिससे यह बाइक और भी किफायती हो गई है। अब इस नए वेरिएंट के साथ, TVS Radeon 110 को मात्र 59,880 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में खरीदा जा सकता है।

जो कि इसके पिछले मिड-वेरिएंट की तुलना में लगभग 17,514 रुपये सस्ता है। इस किफायती कीमत के साथ, यह बाइक उन उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक विकल्प बन गई है, जो कम कीमत में दमदार परफॉर्मेंस और स्टाइल चाहते हैं।

दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस

TVS Radeon 110 में 109.7 सीसी का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 7,350 आरपीएम पर 8.08 बीएचपी की पावर और 4,500 आरपीएम पर 8.7 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जो इसे शानदार परफॉर्मेंस और स्मूथ राइडिंग का अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा, 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ, यह बाइक लॉन्ग ड्राइव के लिए भी बेहतरीन विकल्प है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सेफ्टी फीचर्स

सेफ्टी के लिहाज से भी TVS Radeon 110 काफी बेहतरीन है। इसके बेस वेरिएंट में 130 मिमी के ड्रम ब्रेक दिए गए हैं, जबकि टॉप वेरिएंट में 240 मिमी के फ्रंट डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही, रियर व्हील्स के लिए 110 मिमी के ड्रम ब्रेक्स का उपयोग किया गया है। इसके अलावा, सभी वेरिएंट्स में 18-इंच के अलॉय व्हील्स और कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) दिया गया है, जो सेफ्टी को और भी बढ़ाता है।

नए फीचर्स और मॉडर्न डिजाइन

TVS Radeon 110 के नए वेरिएंट में ऑल-ब्लैक कलर स्कीम के साथ एलसीडी स्क्रीन और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए हैं, जो इसे आधुनिक लुक और स्टाइलिश डिजाइन प्रदान करते हैं। यह बाइक उन उपभोक्ताओं को खास तौर पर आकर्षित करेगी, जो सस्ते दामों में स्टाइल और सुविधा दोनों की तलाश कर रहे हैं।