Hero HF Deluxe: अगर आप एक कम्युटर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं। तो यहाँ पर आप हीरो मोटोकॉर्प की बाजार में आने वाली एक बेहतरीन कम्युटर बाइक के बारे में जान सकते हैं। जिसका नाम हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) रखा गया है। यह बाइक काफी आकर्षक लुक में आती है और काफी जबरदस्त परफॉरमेंस ऑफर करती है। इसमें किफायती राइडिंग के लिए कंपनी ने काफी ज्यादा माईलेज ऑफर किया है।

Hero HF Deluxe इंजन

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) कम्युटर सेगमेंट की एक बेहतरीन बाइक है। जिसमें 97.2cc का एयर कूल्ड इंजन लगा हुआ है। इसका इंजन 8.02Ps का अधिकतम पावर और 8.05Nm का पीक टॉर्क बनाता है। इसमें आपको 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। जो बेहतर परफॉर्म करने में बाइक की मदद करती है। कंपनी इसमें 70 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज भी देती है।

Hero HF Deluxe प्राइस

बाजार में हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक की कीमत 59,998 रुपये से 69,018 रुपये के बीच रखी गई है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी इसे खरीदा जा सकता है। अगर आपको यह बाइक कम कीमत पर चाहिए। तो आप ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Olx को एकबार चेक कर सकते हैं। जहाँ पर यह बाइक आपको काफी कम कीमत में मिल जाएगी।

सेकेंड हैंड Hero HF Deluxe पर डील

Olx वेबसाइट हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के 2013 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यह बाइक मात्र 6,000 किलोमीटर चली हुई है और यहाँ पर मरून कलर में मिल रही है। काफी बेहतर कंडीशन में मौजूद इस बाइक को यहाँ से 18,000 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

2019 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को Olx वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस बाइक को मात्र 3,700 किलोमीटर तक राइड किया गया है और काफी अच्छी तरह से मेन्टेन करने रखा गया है। अगर आपको यह बाइक चाहिए तो जान लीजिए कि यहाँ से यह आपको 19,000 रुपये की कीमत पर मिल सकती है।