बीते 19 सितंबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में क्रिकेट का मुकाबला हुआ था। यह मुकाबला भारत तथा बांग्लादेश के मध्य हुए दो टेस्ट मैचों में पहला मुकाबला था। इस मुकाबले में बांग्लादेशी टीम ने टॉस जीता लेकिन बॉलिंग करने का फैसला लिया। बांग्लादेश का यह फैसला काफी सही साबित हुआ और मात्र 34 रनों पर ही भारत के तीन विकेट गिर गए।

39 पर आउट हुए पंत

इतना होने पैट ऋषभ पंत तथा यशस्वी जायसवाल ने मिलकर पारी को सम्हाला तथा मुकाबले को आगे बढ़ाया। इन दोनों खिलाड़ियों ने 62 रन की सांझेदारी की। हालांकि इस पंत अपनी अच्छी शुरुआत को लंबी पारी में नहीं बदल सके। बता दें की पंत मात्र 39 रन पर हसन महमूद की गेंद पर लिटन दास को कैच थमा बैठे। पंत अपने आउट होने पर काफी नाराज लग रहे थे। उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जाते समय अपना बल्ला पैड पर दे मारा।

गौतम गंभीर का रिएक्शन हुआ वायरल

आपको बता दें की टीम के हेड कोच गौतम गंभीर भी ड्रेसिंग रूम से इस मैच को देख रहे थे। वे भी पंत के आउट होने पर निराश नजर आये। इस दौरान गौतम गंभीर का रिएक्शन वायरल हो गया। आपको बता दें की 632 दिन बाद में ऋषभ पंत ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी की है। पंत कार एक्सीडेंट में घायल होने के बाद से ही क्रिकेट से दूर थे।