आज के समय में सोशल मिडिया एक ऐसा प्लेटफोर्म है जहाँ से हम अपने घर पर बैठकर ही पूरी दुनिया घूम सकते है। आप सोचिये क्या हम खूंखार जंगलो में भयानक पशु और जानवर के बीच जा सकते है। आपका जवाब होगा कभी नही लेकिन हमे भी मन करता है की आखिरकार जंगल में रहने वाले जानवर जंगल में कैसे रहते होगे। लेकिन सोशल मिडिया एक ऐसा प्लेटफोर्म है जहाँ से हम घर बैठे ऐसे जानवरों के बारे में जान सकते है उनकी दिनचर्या के बारे में हमे पता चल सकता है। क्योंकि आये दिन सोशल मिडिया मिडिया पर भयानक जंगलो के वीडियो वायरल होते रहते है।

आज हम एक ऐसे ही वीडियो के बारे में आपको बताने वाले है जो एक जंगल का वीडियो है। इस वीडियो में शेरनी अपने बच्चो को पेड़ पर चढने की की ट्रेनिग दे रही है।

शेरनी का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो में एक शेरनी पेड़ पर दिख रही है। इसके बच्चे नीचे जमीन पर खेलते हुए नजर आ रहे है। कुछ बच्चे जमीन पर मौजूद छोटे पेड़ पर चढने की कोशिश कर रहे है। लेकिन कोशिश करने के बाद भी बच्चा पेड़ से नीचे गिर जाता है। इसके बाद पेड़ पर चढ़ी हुई शेरनी उसी पेड़ पर अपने बच्चे को चढने की ट्रेनिंग देती हुई नजर आ रही है। वीडियो में साफ साफ दिख रहा है की शेरनी अपने बच्चो को पेड़ पर चढने की ट्रेनिग दे रही है। जंगल में माता और बच्चो का दुलार देख एक बार तो हमे भी प्यार आ जाता है।

यूट्यूब पर हुआ पोस्ट

दरअसल यह वीडियो यूट्यूब पर latest Sighting नाम की चेनल पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अभी तक 13 लाख लोगो ने देख लिया है। अगर आपने इस वीडियो को अभी तक नही देखा है तो एक बार देख लीजिए। एक बार वीडियो देखने के बाद आपको बार-बार देखने को मन करेगा। वायरल वीडियो को देखके हमे यह पता चलता है की माता का प्रेम इस दुनिया में सबसे बेस्ट प्रेम माना जाता है चाहे वह पशु हो या मनुष्य।

Lioness Teaches Tiny Cubs to Climb Tree