मुस्कान बेबी किसी परिचय का मोहताज नहीं है। लाइव शो में बूढ़ों का दिल भटकाने वाली मुस्कान बेबी युवा दिलों की धड़कन है। हरियाणवी डांस इंड्रस्टी में मुस्कान बेबी का नाम लगातार बढ़ता जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग मुस्कान बेबी के डांस को पसंद करते हैं। काफी लोग मुस्कान बेबी के डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। मुस्कान बेबी कुछ ऐसा है की बच्चों से लेकर बूढ़े-बुजुर्ग लोग तक उनके जबरदस्त डांस के कायल हैं। मुस्कान बेबी के डांस वीडियो काफी जल्दी वायरल होते हैं। सोशल मीडिया पर भी मुस्कान बेबी ने अपने डांस से धमाल मचाया हुआ है।

जबरदस्त डांस से उड़ाया गर्दा

मुस्कान बेबी का डांस काफी बेहतरीन माना जाता है। वे बेहतरीन डांसर है और इसी कारण लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। अब लगातार उनके प्रोग्राम होते जा रहें हैं साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी भी तेजी से होती जा रही है। मुस्कान बेबी अपने धमाकेदार डांस से लगातार अपने फैंस का दिल जीत रहीं हैं। मुस्कान बेबी मूव्स देखकर दर्शक खुद ही डांस करते नजर आ रहें हैं। यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जोश में आये बुजुर्ग लोग

आपको बता दें की मुस्कान बेबी के जबरदस्त डांस को देख दर्शकों में नया जोश पैदा हो जाता है। जिसके कारण काफी लोग खुद ही नाचने को मजबूर हो जाते हैं। इस वीडियो में भी आप कई बुजुर्ग लोगों को डांस करते देख सकते हैं। दूसरी और काफी लोग अपने मोबाइल में मुस्कान बेबी के डांस को रिकॉर्ड करते नजर आ रहें हैं।

वीडियो हुआ वायरल

मुस्कान बेबी का यह वीडियो इस समय काफी वायरफल हो चुका है। बड़ी संख्या में लोग इसको देख रहें हैं तो काफी लोग इस वीडियो को लाइक भी कर रहें हैं। वीडियो में आप मुस्कान बेबी के स्टेज के सामने जोश से भरे हुए एक बुजुर्ग व्यक्ति को देख सकते हैं। यह बुजुर्ग व्यक्ति काफी धमाकेदार डांस स्टेप्स के साथ में मुस्कान बेबी के साथ ही डांस करता नजर आ रहा है।

आपको बता दें की इस प्रोग्राम में मुस्कान बेबी राठीवास जाट गुरुग्राम में आई थीं। इस वीडियो को आप ASR Music Company के चैनल पर देख सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं की मुस्कान बेबी “सारे लडको की कर दो शादी” नामक टाइटल के गाने पर डांस कर रहीं हैं। इस वीडियो को काफी ज्यादा देखा जा रहा है।