नई दिल्ली: बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) भले ही 66 साल की उम्र पार चुके है लेकिन अपनी फिटनेस के चलते वो आज के स्टार्स को कड़ी टक्कर दे रहे है। इन दिनों अनिल कपूर फिल्मों के साथ सथ सशल मीडिया पर भी काफी एक्टीव रहते है और हर तरह की तस्वीरे शेय करते हे फैंस के दिल में छाए हुए है ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो वर्कआउट करते नजर आ रहे है।

वायरल हो रही तस्वीर में अनिल कपूर वर्कआउट के दौरान  ऑक्सीजन मास्क पहने रनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर की इस तस्वीरें को देख एक बार तो फैंस डर ही गए थे। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ऑक्सीजन मास्क लगाए दिखे अनिल कपूर

अनिक कपूर ने वर्कआउट की इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘फाइटर मोड ऑन।’

वायरल हो रही तस्वीर में अनिल ब्लैक जिमवियर पहनकर चेहरे पर ऑक्सीजन मास्क लगाकर ट्रेडमिल पर दौड़ते नजर आ रहे हैं। अनिल की इस मेहनत को देखकर फैंस को भी काफी अच्छा लग रहा है और कमेंट सेक्शन में एक्टर की काफी तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अनिल कपूर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर आखिरी बार फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ में देखे गए थे जिसमें नीतू कपूर लीड रोल में थीं। इसके अलावा उनकी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर, के साथ रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल दिखाई देंगे।