नई दिल्ली:छोटे पर्दे पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज के समय में करोड़ों का लोगों का पहली पसंद बना हुआ है इस शो को देखना हर कोई पसंद करता है। क्योकि इस शो को कलाकारों का किरदार बेहद ही सरहानीय रहा है। जिसमें फिर बात जेठालाल की हो, या फिर बबीता जी की। ये सभी कलाकार लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

इस शो में जेठालाल के साथ हमेशा चुलबुली हरकतों के साथ देखी जाने वाली बबीता यानि की मुनमुन दत्ता रियल लाइफ में बेहद ही खूबसूरत है वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपडेट करती रहती है। जिसमें कभी वो बिकनी लुक से कहर ढाते नजर आती है तो कभी अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाइ कर देती है।

यूजर्स ने पूछीं एक रात की कीमत

इन दिनों एक तस्वीर को लेकर वो काफी चर्चा में है जिसके चलते यूजर्स के गंदे कमेंट्स का उनको सामना करना पड़ा है। दरअसल अभी हाल ही में बबीता ने एक फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी जिसे उनके फैंस को वो बेहद की पसंद आईष लेकिन इनके बीच कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे है जिन्होने तस्वीरों को देखकर गंदे कमेट्स करने शुरू कर दिए और अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगें। जिसमें एक यूजर ने कमेंट में लिखा एक रात का कितना? यानी उस यूजर ने मुनमुन के साथ एक रात की कीमत लगानी चाही। फिर क्या था बबीता उर्फ मुनमुन ने उस शख्स को ऐसी खरी खोटी सुनाई कि वो अब कमेट्स लिखने से पहले कीबार सोचने को मजबूर हो जाएगा।

मुनमुन दत्ता आजके समय की फेमस स्टार बन चुकी है। अपने काम के साथ साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। उनकी तस्वीरे अक्सर वायरल होती रहती हैं। लिए फैन इतने दीवाने है की उनकी एक एक फोटो और वीडियो पर लाखों व्यू और हजारों कमेंट होते हैं.