नई दिल्ली। भारतीय गायक और रैपर Badshah अपने गानों को साथ साथ शान शौकत के साथ जिंदगी जीना पसंद करते है। जिसके चलते वो महंगे से मंहगे कपड़ों के साथ महंगी ज्वैलरी और कारों के दीवाने हैं। उनके गैराज में एक नही बल्कि कई महंगी और विदेशी कारों का अच्छा खासा कलेक्शन है। गायक ने 2019 में जिन महंगी कारों को खरीदा था, उनमें से एक Rolls Royce Wraith 2 डोर कूपे थी। जो दुनिया की सबसे मंहगी कारों में से एक है।

Rolls Royce Wraith  की कीमत ही 6.22 करोड़ के ऊपर बती जा रही है। इस कार को बादशाह ने अपने पिता को उपहार के तौर पर दिया था लेकिन उनके पिताजी ने इसकी कीमत जानकार ही इसे चलाना उचित नही समझा।

जहां लोग मंहगी से मंहगी कार चलाने को शौकिन होते है वही बादशाह के पिता नें इस मंहगी कार को ना तो चलाते है नाही किसी दूसरे ड्राइवर को छूने देते है। जिसके चलते बादशाह परेशानी हो चुके है। करोड़ों की यह गाड़ी अब उनके दरबाजें में खड़ी रहती है।

रैपर बादशाह के बारे में जाने तो उनका असली नाम प्रतीक सिंह सिसौदिया है। रैप सॉग्सगाने के चलते लोग उन्हें बादशाह कहकर बुलाते है। बादशाह ने इस मंहगी कार के बारे में बताया है कि उनके पिता इस कार कीमत को देखकर चलाने से डरते है कि कहीं इसमें खरोच ना लग जाए।

Rolls Royce की खासियतों के बारे में बात करें को इसे 2013 में लॉन्च किया था। यह स्पोर्टी Rolls Royce कार है. इसमें 6.6-लीटर V12 ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकताहै, जो 625 PS की मैक्सिमम पावर और 800 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। यह कार मात्र 4.6 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।