Shweta Sharma: आज कल कोई न कोई डांस के लिए चर्चा में बना ही रहता है. अभी हाल ही में भोजपुरी की एक्ट्रेस श्वेता शर्मा खूब चर्चे में है. दरअसल अभी हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. देखा जाए तो श्वेता शर्मा भी आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है. इनके डांस, लटके झटके और एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आते हैं. श्वेता शर्मा भी बिलकुल मोनालिसा के लक्ष्य कदम पर चली.

आपकी जानकरी के लिए बता दे श्वेता शर्मा को आज उनके बोल्ड अंदाज़ के वजह से हर कोई जानता है. अभी हाल ही में उनका जो वीडियो है वो भी कुछ तबाही मचाने वाला है. इस वीडियो में भी उनका बोल्ड अंदाज़ ही देखने को मिल रहा है. लोगों का उनका यही बोल्ड और हॉट अंदाज़ पसंद आ रहा है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में श्वेता शर्मा ने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है. शेयर करने के कुछ ही देर बाद ये वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. दरअसल इस वीडियो क्लिप में श्वेता शर्मा ने रेड कलर की बिकनी पहनी हुई है. श्वेता उस बिकनी में वॉक करती हुई दिखाई रही है. उनका ये वाक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दे इस वीडियो क्लिप में एक्ट्रेस की अदाएं काफी कातिलाना है. लगभग लगभग हर कोई इस वीडियो को देखने के बाद उनका दीवाना बन गया है. इस क्लिप को देखने के बाद उनके चाहने वाले भी खूब प्यार लुटा रहे हैं. उन्होंने अपने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आप भी इस वीडियो को देखिए.