Bhojpuri Dance Video भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लाजवाब डांसर अक्षरा सिंह का हाल ही में वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इनके जबरदस्त डांस वीडियो को रातो रात लोगों द्वारा लाखों व्यूज और लाइक्स के साथ-साथ जबरदस्त कमेंट्स भी मिले।

वीडियो में अक्षरा सिंह ने रेड कलर का हॉट ड्रेस पहना है जिसमें भी बेहद खूबसूरत लग रही है। आपको बता दें यह वीडियो हाल फिलहाल का नहीं है पर ट्रेंड कर रहा एक बार फिर से है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया है।

वायरल हुआ अक्षरा का डांस वीडियो Bhojpuri Dance Video

अक्षरा सिंह ने रेड ड्रेस पहन कर “घुंघरू बांध लिए” सॉन्ग पर डांस किया है। वीडियो में इन्होंने रेड कलर का खूबसूरत एड्रेस पहना है जो इनकी खूबसूरती को और भी ज्यादा निखार रहा है। इनके साथ बैकग्राउंड में ब्लैक ड्रेस पहने को डांसर्स इस वीडियो को और भी ज्यादा खूबसूरत बनाती है।

Must Read

यहां देखें पूरी वीडियो

चार दिन पहले सोशल मीडिया पर इस नई रिलीज होने वाले गाने का टीजर अपलोड किया गया। इस गाने को सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं कुछ लोगों ने यह भी कमेंट किया कि इस गाने में खेसारी लाल का होना इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बना सकता है।

GHUNGROO - Akshara Singh Latest Song Official Teaser घुँघरू | T-Series