Bhojpuri Romantic Song जैसे कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी सिनेमा और भोजपुरी गाना धीरे-धीरे दुनिया भर में अपनी जगह बना रहा है। ऐसे में निरहुआ यानी कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भला कौन नहीं जानता होगा। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लव बर्ड्स के नाम पर इन्हें जाना जाता है।

हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। यह गाना फिल्म राम लखन का है जिसमें आम्रपाली गुलाबी साड़ी पहने मुस्कुरा कर निरहुआ से प्यार करने को कहती है। निरहुआ अपने रोमांटिक अंदाज में उन्हें बाहों में भरकर उनके साथ डांस करते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘धड़क जाला छतिया गाना काफी वायरल हो रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने मचाया तूफान 

लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस जबरदस्त गाने को अब तक करोड़ों लोगों ने पसंद किया है। इस पर बहुत ज्यादा लाइक और कॉमेंट्स आ रहे हैं। आपको बता दे इस गाने में आप देखेंगे कि आम्रपाली गुलाबी साड़ी पहने ऑन स्क्रीन अपने सैया जी निरहुआ से अपनी व्यथा सुना रही है इसमें वे निरहुआ से कहती हैं – “सेजिया से राजा जी बुलावे ला सेजरिया, थर थर कांपे मोर सगरी शरीरिया”…

उनके इस रोमांटिक अंदाज को देखकर निरहुआ भी प्यार के नशे में चूर हो जाते हैं और उनसे कहने लगते हैं कि ‘मनवा खेलाड़ी रोज मारे ला गुलटिया, रात भर जागी ले फेरी ले करवटिया’… इन दोनों ही लव बर्डस का यह रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर एक बार फिर सभी को अपना दीवाना बना रहा है। 

फिल्म ‘राम लखन’ का है सुपरहिट सॉन्ग Bhojpuri Romantic Song

सबसे पहले तो आपको बता दे यह जबरदस्त रोमांटिक गाना सतीश जैन के डायरेक्शन में बनी फिल्म राम लखन से लिया गया है। इस जबरदस्त गाने को कल्पना और रजनीश ने अपनी बेहतरीन आवाज दी है। इस गीत को प्यारे लाल यादव ने लिखा है और इसी के साथ ही इसके संगीतकार राजेश है। सोशल मीडिया पर इस गाने को अब तक ढेरों लाइक और कमेंट मिल चुके हैं। अगर आपने अभी तक इस सुपरहिट गाने को नहीं सुना है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरे वीडियो को देख सकते है।