नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन डांस वीडियो काफी वायरल हो रहे है जिसमें लड़किया सपना चौधरी के गाने पर धूम मचाते नजर आ रही है। फिर इसमें लचकाती कमरिया के भाभी के वीडियो हो, या फिर घर पर प्रवेश करती नई दुल्हनियां के वीडियो हो काफी तेजी से वायरल हो रहे है। लेकिन इनके बीच एक लड़का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो लड़की के भेष में डांस करते नजर आ रहा हैं। जो तेजी से वायरल हो रहा है।

छा गया लड़का…

लड़के के डांस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है जिसे इंस्टाग्राम पर (@amit_the_shinning_star) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- डीजे पे मटकूंगी। 4 दिन पहले पोस्ट किए गए इस वीडियो में लड़का सपना चौधरी के डांस में धमाकेदार डांस करते नजर आ रहा है। जिसे लोग लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इसा वीडियो को 3 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। नंद गोपाल नाम के यूजर को अक्सर लड़की के अटायर में अलग-अलग वीडियो बनाते हुए देखा जाता है। लड़के की डांस के दौरान खूबसूरत अदा को देख एक बार तो खुद लड़कियां भी शर्मा जाती है।

लहंगा-चोली में हरियाणवी गाने पर लड़के ने किया धांसू डांस, अदाएं देख लड़कियां भी शरमा जाएंगी ||

क्या बात है भाई…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लडके ने नीले कलर का लहंगा पहन रखा है। जिसमें वो अपने गुलाबी रंग की चुनरी से सबके दिलों पर ाग लगाते नजर आ रही है। लड़के ने डांस के दौरान अपनी कमर से सभी के दिलों को हिला डाला है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है   भीलड़के के डांस की खूब तारीफ कर रहे है। इतना ही नही इस डास पर  फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। देखिए वायरल वीडियो