Elvish Yadav Big Boss Winner बिग बॉस सीजन 2 के विनर घोषित होने के बाद एल्विस यादव सोशल मीडिया पर्सनालिटी और इंटरनेट सेलिब्रिटी तो बन ही चुके हैं। पर उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक नई नई उपाधियां हासिल की है।

आपको बता दे हाल ही में बिग बॉस सीजन 2 के विनर होने के बाद एल्विस ने उर्वशी रौतेला के साथ एक शानदार गाना रिलीज किया जिसे फैंस ने बहुत प्यार और लोकप्रियता दी। हाल ही में एक और कारनामा करने की वजह से चर्च में है एलविश यादव। इन्होंने दुबई में लिया है एक आलीशान बंगला, कीमत सुनकर उड़ रहे हैं सभी के होश।

चर्च में ही रहते हैं Elvish Yadav Big Boss Winner

बिग बॉस के बेहतरीन कंटेस्टेंट और विनर एलविश यादव हमेशा अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं। वह हमेशा ही अपने ब्लॉग भी इंस्टाग्राम और युटुब जैसे प्लेटफार्म पर शेयर करना पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने दुबई में एक नया घर खरीदा है जिसे ब्लॉक बनाकर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किया।

Must Read

एलविश के नए बंगले में दो किंग साइज बेडरूम और दो ट्विन बेडरूम यानी की टोटल चार बैडरूम है। इनकी साज सजावट बहुत ही शानदार है। इसके साथ ही एलविश कैसे नए बंगले में बड़ा सा किचन शानदार लिविंग एरिया और खूबसूरत कॉरिडोर की सुविधा भी है। अपने ब्लॉग में अपने पूरे बंगलो का लुक और बाकी सारी चीज दिखाते हुए एलविश ने ब्लॉक को बहुत ही खूबसूरती से शूट किया है।

मिल रही है बधाइयां

जैसा कि मैं आपको बताया एलविश यादव एक बहुत ही प्रचलित और जाने-माने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और अभिनेता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके बहुत सारे फैंस और चाहने वाले हैं जो उनके इस नए घर के लिए इन्हें दिल से बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। एल्विश ने 2016 में अपने यूट्यूब जर्नी की शुरुआत की थी और वहीं से उनके करियर का सितारा चमका।

आईए देखते हैं एल्विस का घर

एलविश यादव का घर देखने से पहले आपको बता दे इन्होंने दुबई में 8 करोड़ का बंगला लिया है। इनका यह आलीशान बंगला देखने में बहुत ही खूबसूरत और बहुत ही शानदार है। अगर आपने अभी तक इनके द्वारा बनाई गई इस ब्लॉग वीडियो का सफर करके उनके पूरे बंगले को नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और इनका पूरा दुबई का 8 करोड़ का बंगला घूमे।

https://youtu.be/HVxx6yQzUOE?si=cPntGkYilhJctdRk