नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 पूरे देश में देखा जाने वाला सबसे पसंदीदा शो रहा है जिसका अंत कल रात यानि कि 14 अगस्त को इस घर का विजेता मिलने के साथ हो चुका है। हमेशा सुर्खियो में बने रहने वाले इस शो के प्रतियोगी के बीच की नोकझोंक प्यारमोहब्बत की बाते अब स समय सिमट कर रह गई जब इस शो के विनर को चुनना था। जिसमें कंटेस्टेंट्स एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान का नाम शामिल था। जनता के मिले ज्यादा वोट के बाद, एल्विश, अभिषेक से आगे निकलते हुए इस शो की ट्रॉफी को जीत लिया है।

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 2 शो में बिग बॉस मीटर के जरिए वोटिंग कराई जाती है। यहां कंटेस्टेंट्स के फैंस अपने चाहने वालों को दिल खोलकर वोट्स देते है। इस बार बिग बॉस ने आखिरी राउंड का बिग बॉस मीटर वोटिंग कराई, क्योंकि जल्द शो खत्म होने वाला है। लेकिन अभिषेक के फॉलोवर्स एल्विश की अपेक्षा कम पड़ गए।

कांटे की थी टक्कर

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के फिनाले से पहले बिग बॉस मीटर में कंटेस्टेंट्स के बीच काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला। शुरुआत में अभिषेक मल्हान रेस में आगे बने हुए थे। उसके बाद एल्विश यादव के फैसं का भरपूर सपोर्ट मिला। बीच में बेबिका और पूजा भट्ट भी भारी भरकम वोट्स पाकर टॉप5 की रेस तक पहुंच गईं।

पूरा ‘सिस्टम’ फाड़ दिया

बिग बॉस ओटीटी 2 के आखिरी बिग बॉस मीटर में एल्विश यादव ने अभिषेक को मात दे ही दी और इस शो के विजेता बनकर उभरे। जियो सिनेमा ने बिग बॉस मीटर के रिजल्ट को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा,  पूरा सिस्टम फाड़ दिया। एल्विश यादव बिग बॉस मीटर के अल्टिमेट विनर घोषित किए गए हैं।