नई दिल्ली : सोशल मीडिया में इन दिनों हरियाणवी गानों का बोलवाला है। हर गली मुहल्ले में आपको ये गाने सुनने को मिल जाएगें। और इन्ही गानों पर   हरियाणवी डांस भी डुमके लगाना पसंद करती है। जिसमें सबसे पहला नाम सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का आता है। जिसने अपनी अदाओं के बल पर ऐसा खास जगहबना ली है। कि इन्हें टक्कर देने के लिए की डांस मुकाबला नही कर पा रही है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को हरियाणा की क्वीन कहा जाता है। क्योकि उनके डांस वीडियो अपलोड होते ही तेजी से वायरल हो जाते है। इसी बीच सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक गाना इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहा है।जिसमें उनके डांस में काफी जोश देखा जा रहा है।

Sapna Chaudhary Dance :- बोल तेरे मीठे मीठे _Bol Tere Mithe Mithe Sapna Dance performance Sonotek

हम सपना चौधरी के जिस गाने डांस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने  के बोल हैं सपने में के तेरा दीदार करता हूं। यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है। सपना के गाने बोल सपने में के तेरा दीदार करता हूं को अब तक 14 लाख लोगों ने देख लिया है और यह गिनती अभी जारी है। हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को पसद किया है।

इस गाने में सपना चौधरी डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग लगातार डांस पर कमेंट भी कर रहे हैं। स्टेज डांस में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) स्टेज पर आते ही पूरे जोश के साथ झूमने लग जाती हैं और उनकी एनर्जी को देख फैंस भी हैरान हो जाते है। भीड़ में मौजूद लोग धक्का-मुक्की के साथ सपना चौधरी की एक झलक पाने को बेकाबू हुए जा रहे हैं।

sapna choudhary dance 2017

बता दे कि सपना चौधरी ने स्टेज शो के बीच देश के सबसे विवादित और लोकप्रिय शो बिग बॉस सीजन 11 में देखा गया था। इस शो में हिस्सा लेने के बाद से उनकी पॉपुलर्टी इतनी बढ़ी कि वो लोगों के दिलों में छा गई।

आज के समय में सपना चौधरी एक बड़ी ब्रांड बन चुकी है। सपना चौधरी अब हरियाणा के साथ-साथ पंजाब, उत्तर प्रदेश, राजस्थान जैसे राज्यों में भी स्टेज शो करने के लिए जानी जाती है।

Sapna Dance :- Bandook Chalgi I बन्दूक चलगी I Sapna Chaudhary I Haryanvi Dance 2022 I Sonotek Masti