Gori Nagori Video Viral: गोरी नागोरी को लोग ना सिर्फ पसंद करते है बल्कि लोग इन्हे बार बार देखते है. अगर आप भी उन में से हैं जो गोरी नागोरी के फैन है तो ये खबर आपके बहुत काम आ सकती है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो ररः है. इस वायरल वीडियो को लोग बहुत पसंद करते है.

जो वीडियो वायरल हो रहा है ऐसे वीडियो को लोग बहुत देख रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है और इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

गोरी नागोरी का वीडियो हुआ वायरल

गोरी नागोरी का ये वीडियो काफी ज्यादा सुखियों में है. इस बार उनकी ये वीडियो देख आपकी भी साँसे अटक जाएगी. इस वायरल वीडियो को Baba NRG KLV Rec नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को लोग तेज़ी के साथ शेयर कर रहे है और देख रहे है.

इस वायरल वीडियो में गोरी नागोरी ने गोल्डन और ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है. इस सूट में वो सच में बवाल लग रही है. यही नहीं इस वायरल वीडियो को अपलोड किए अभी सिर्फ और सिर्फ 6 साल बीते है. ऐसे में इस वीडियो पर मिलियन में व्यू और हज़ारों में लाइक है. लोग गोरी नागोरी को बार बार देखना पसंद करते है.

इस वायरल वीडियो को लोग ना सिर्फ पसंद कर रहे है बल्कि उनके जैसा नचाना चाहते है. इस वीडियो में जिस गाने पर गोरी नागोरी डांस कर रही है उस गाने का नाम है बदली बदली लागे. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी जरूर नाचेंगे.

इस वायरल वीडियो में तो गोरी नागोरी ने अपना सूट ऊपर उठा लेती है. गोरी नागोरी के एक्सपेरेशन भी कमाली की है. ऐसे लोग इनकी वीडियो को एक टकी के साथ देख रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.