Gori Rani video: सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियो वायरल होते है. ऐसे में हरियाणवी डांस के कई सरे वीडियो भी वायरल होते है. अभी हाल ही में गोरी रानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अगर आपको लग रहा है की ये गाना नया है तो ही ये डांस काफी पुराना है.

बता दे रागिनी उन कलाकारों में से हैं जिनकी प्रसिद्धि बढ़ती जा रही है. असल में रागिनी का भी समाज में एक महत्त्व है. इनके साथ ही साथ रागिनी के जरिए समाज में व्याप्त बुराइयों का बखान भी होता है. गोरी रानी के हर एक मूव्स होते हैं. उनका डांस थोड़ा भट्किला होता है जिसको देखने के बाद ताऊ भी खुद को कण्ट्रोल नहीं कर पाते है. आपको जानकर हैरानी होगी की डांस को देखकर बूढ़े भी बहक जाते हैं. अगर आप इन्हे थोड़ा भी जानते है तो आपको पता होगा की रानी सिर्फ स्थानीय भाषा के गानों पर ही डांस करती है. लोग उन्हें इतना पसंद करते हैं की इंडिया भी अब शादी ब्याह में गोरी रानी के गानों पर डांस किया जाने लगा है. गोरी रानी के स्टेप को फॉलो करके महफ़िल बनाई जाने लगी है.

गोरी रानी का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को Madhur Film नाम के यूट्यूब चैनल पार अपलोड किया गया है. इसे अब तक लाखों लोग देख चुके है. यही नहीं इस वीडियो पार कई सारे लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे है. सब हैरानी की बात तो ये है कि ये वीडियो अभी की नहीं बल्कि 5 साल पुरानी है. अब आप इसी बात से अंदाजा लगा सकते हैं की लोग गोरी रानी को कितना ज्यादा प्यार करते होंगे. इस गाने में गोरी रानी ने लाल कलर का सूट पहना हुआ है. यही नहीं इस वीडियो में आपको गोरी रानी का धमाल वाला डांस देखने को मिलेगा. इन सब के साथ ही साथ गोरी रानी ने इस वीडियो में ताऊ के साथ भी डांस करने लग गयी है. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है.

ताऊ पड़ा गोरी रानी पर भारी I गोरी रानी का धाकड़ Dance Rasiya | Madhur Films Rasiya 2023